शादी के 42 दिन बाद ही बीवी को दिए तीन तलाक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शादी के 42 दिन बाद ही बीवी को दिए तीन तलाक

अमरोहा। मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र की युवती की शादी आठ जुलाई को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के युवक के साथ हुई थी। आरोप के मुताबिक निकाह के बाद से ही पति विवाहिता के साथ प्राकृतिक और अप्राकृतिक संबंध बनाता था। पहले महीने में विवाहिता गर्भवती हो ग


शादी के 42 दिन बाद ही बीवी को दिए तीन तलाक
अमरोहा। मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र की युवती की शादी आठ जुलाई को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के युवक के साथ हुई थी। आरोप के मुताबिक निकाह के बाद से ही पति विवाहिता के साथ प्राकृतिक और अप्राकृतिक संबंध बनाता था।

पहले महीने में विवाहिता गर्भवती हो गई। इसके बाद पति ने अपने अपंजीकृत चिकित्सक भाई के पास ले गया। जहां टेस्ट कर गर्भवती होने की पुष्टि की। इसके बाद दोनों भाइयों ने दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। जिससे पीड़िता की हालत बिगड़ गई। इसकी शिकायत उसने अपनी सास और ननद से की तो वह आग बबूला हो गईं।

पीड़िता को मारपीट कर घर में बंद कर दिया। किसी तरह पीड़िता ने 100 डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को बंधन मुक्त कराया। इसके बाद विवाहिता अपने मायके चली गई।

आरोप है कि 16 अगस्त की रात पीड़िता ने आपबीती बताने के लिए पति को फोन किया। कई बार बात हुई। इसके आधे घंटे बाद पति ने फोन कर एक मिनट से भी कम समय में तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तलाक दे दिया।