गैंगरेप के आरोप में तीन दुराचारी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

गैंगरेप के आरोप में तीन दुराचारी गिरफ्तार

अयोध्या। थाना कोतवाली इनायतनगर के एक गांव में 3 दिन पूर्व एक नाबालिक बालिका के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को पुलिस टीम ने सोमवार को सुबह गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता हासिल की है। बताते चलें कि अछोरा गांव निवासी एक नाबालिग बालिका क


गैंगरेप के आरोप में तीन दुराचारी गिरफ्तार
अयोध्या। थाना कोतवाली इनायतनगर के एक गांव में 3 दिन पूर्व एक नाबालिक बालिका के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को पुलिस टीम ने सोमवार को सुबह गिरफ्तार कर जेल भेजने में  सफलता हासिल की है।
बताते चलें कि अछोरा गांव निवासी एक नाबालिग बालिका के साथ गांव के ही 3 दबंग युवकों द्वारा सामूहिक दुराचार की तहरीर थाने पर दी गयी थी जिसके आधार पर पुलिस ने अपराध संख्या 483/ 19 धारा 323, 376,506आईपीसी व 5/6पास्कोएक्ट के तहत गांव निवासी गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र जगपरसादवर्मा, दिनेश कुमार पुत्र राजकुमार वर्मा व फूल चन्द्र पुत्र शिव नारायन के विरुद्ध के विरुद्ध पंजीकृत हुआ था।
प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व एसपी ग्रामीण के कुशल दिशा निर्देशन पर सोमवार की सुबह करीब 7 बजे एसएसआई भूपेंद्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक रणविजय सिंह, उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह व कांस्टेबल आलोक यादव संत लाल यादव ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया।