थाने में तीन बहनों को निर्वस्त्र कर किया प्रताड़ित

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

थाने में तीन बहनों को निर्वस्त्र कर किया प्रताड़ित

नई दिल्ली। असम के दारांग जिले के एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक गर्भवती महिला और उसकी दो बहनों को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर प्रताड़ित किया गया। पुलिस अधिकारी द्वारा पेट में लात मारने से गर्भवती महिला को ब्लीडिंग होने लगी और टॉर्चर के कारण उसने अपने बच्च


थाने में तीन बहनों को निर्वस्त्र कर किया प्रताड़ित
नई दिल्ली। असम के दारांग जिले के एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक गर्भवती महिला और उसकी दो बहनों को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर प्रताड़ित किया गया।

पुलिस अधिकारी द्वारा पेट में लात मारने से गर्भवती महिला को ब्लीडिंग होने लगी और टॉर्चर के कारण उसने अपने बच्चे को खो दिया। यह घटना 8 सितंबर को हुई और मंगलवार (17 सितंबर) को सामने आई।

कथित यातना के बाद गर्भवती महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गर्भपात के कारण उसने अपने बच्चे को खो दिया।

खबरों के अनुसार, दारांग जिला पुलिस ने अपहरण के मामले में 8 सितंबर की रात गुवाहाटी में सिक्समाइल इलाके से तीन बहनों को उठाया और उन्हें बुरहा पुलिस चौकी ले गई।

10 सितंबर को दारांग जिले के पुलिस अधीक्षक को दायर शिकायत में पीड़िताओं ने आरोप लगाया है कि तीनों को उनके घर से एक पुलिस टीम द्वारा उठाया गया। शिकायत में उन्होंने कहा है कि उन्हें बुरहा पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां पूरी रात उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। उनको निर्वस्त्र भी किया गया।