चिदंबरम के बाद अब शिवकुमार को भेजा तिहाड़, आज ही अस्पताल से हुए थे डिस्चार्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चिदंबरम के बाद अब शिवकुमार को भेजा तिहाड़, आज ही अस्पताल से हुए थे डिस्चार्ज

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को भी तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। शिवकुमार इलाज के लिए दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें आज ही अस्पताल से डिस्


चिदंबरम के बाद अब शिवकुमार को भेजा तिहाड़, आज ही अस्पताल से हुए थे डिस्चार्ज
नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को भी तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। शिवकुमार इलाज के लिए दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें आज ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था।

शिवकुमार को तिहाड़ जेल नंबर 7 के वार्ड नंबर 2 में रखा गया है। इसी जेल परिसर में चिदंबरम भी बंद हैं। इससे पहले 17 सितंबर को दिल्ली की एक अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर्नाटक के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जज ने ईडी को कहा कि वह शिवकुमार को डॉक्टर के पास ले जाए, उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखे और फिर उनसे पूछताछ करे। इसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया था।

ईडी ने उनकी पांच दिन की हिरासत मांगी थी। इसका विरोध करते हुए शिवकुमार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दलील दी कि उनके मुवकिल हाई ब्लड प्रेसर सहित गंभीर बीमारियों से पीडि़त हैं। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में शिवकुमार से चार दिनों तक पूछताछ करने के बाद उन्हें तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था।