वक्त है नए उम्मीद वाले नए हिन्दुस्तान का : भूपेश बघेल

 
वक्त है नए उम्मीद वाले नए हिन्दुस्तान का : भूपेश बघेल लोकसभा चुनाव की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, राजनीतिक पार्टियों में एक-दूसरे के खिलाफ हमले तेज हो गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर एक बार फिर से केकन्द्र सरकार पर निशाना साधा है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है-वक्त है नई सुबह के आगाज का, वक्त है सबको न्याय देने का, वक्त है नई उम्मीदों वाले नए हिन्दुस्तान का और वक्त है बदलाव का। उन्होंने आगे लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कांग्रेस पार्टी का गरीबों, किसानों, आदिवासियों, महिलाओं, युवाओं एवं आमजनों का घोषणा पत्र जारी करेंगे।
ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव के पूर्व भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य सरकार के साथ ही केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार की नाक में दम कर दिया था। जनहित के मुद्दों को वे प्रमुखता से उठाते रहे, यही नहीं केन्द्र सरकार की कई योजनाओं का भी उन्होंने जमकर विरोध किया था। वर्तमान में लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे समय में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार केन्द्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

From around the web