मोदी जी बचकानी बातों का वक्त बीत चुका : रणदीप सुरजेवाला

 
मोदी जी बचकानी बातों का वक्त बीत चुका : रणदीप सुरजेवालाकांग्रेस ने बुधवार को कहा कि मोदी की ‘बचकानी बातों’ का समय बीत गया है और उन्हें रोजगार एवं कृषि संकट जैसे मुद्दों पर जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह देश प्रधानमंत्री से राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र की दिशा के बारे में एक दूरर्दिशता और गंभीर वक्तव्य की उम्मीद करता है। परंतु प्रधानमंत्री बचकानी, बेबुनियाद बातें करके और तुकबंदी बना कर पिछले 5 साल से देश को बरगला रहे हैं।’’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने सवाल किया, प्रधानमंत्री देश के युवाओं के रोजगार की बात क्यों नहीं करते? प्रधानमंत्री इस देश को कृषि संकट से उबारने की बात क्यों नहीं करते? प्रधानमंत्री इस देश की अर्थव्यवस्था, इस देश के दुकानदारों, व्यावसायों, छोटे-छोटे उद्योगों के लिए नई दृष्टि और रास्ते बनाने की बात क्यों नहीं करते? प्रधानमंत्री ये क्यों नहीं बताते कि वह चीन और पाकिस्तान के सामने भारत की संप्रभुता को कैसे मजबूत करेंगे?

सुरजेवाला ने आरोप लगाया, ये ए, बी, सी, डी की बचकानी बातें, बरगलाने वाली बातें, प्रधानमंत्री के कार्यालय और पद को तो उन्होंने छोटा कर दिया। अब इन बचकानी और बेकार की बातों का समय बीत गया है, थोड़े से गंभीर हो जाईए, क्योंकि यह देश एक गंभीर परिपक्व, राजनीतिज्ञ को ही इस देश की जिम्मेदारी देगा। मोदी जी ने साबित कर दिया कि वह इसके योग्य नहीं हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर ‘तुगलक रोड चुनावी घोटाले’ का आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें गरीब और गर्भवती महिलाओं का धन लूटा गया है।

From around the web