नई केन्द्र सरकार का नेतृत्व करेगी TMC: ममता बनर्जी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

नई केन्द्र सरकार का नेतृत्व करेगी TMC: ममता बनर्जी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के अलीद्वारपुर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें 'झूठा' करार दिया है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि पीएम ने 2014 में किया


नई केन्द्र सरकार का नेतृत्व करेगी TMC: ममता बनर्जीलोकसभा चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल के अलीद्वारपुर जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें 'झूठा' करार दिया है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि पीएम ने 2014 में किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

बनर्जी ने कहा कि बीजेपी एनआरसी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक के नाम पर देश के वैध नागरिकों को विदेशी बनाने की कोशिश कर रही है। इस दौरान उन्होंने यह दावा भी किया कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) केंद्र में नई सरकार के गठन का नेतृत्व करेगी। 

प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि एक व्यक्ति जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं करता वह देश के नागरिकों की देखभाल कैसे करेगा?

बता दें कि बनर्जी अलीपुरद्वार जिले के बारोबिशा इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने इस दौरान लोगों से बीजेपी को हराने की अपील की। ममता ने कहा, देश की जनता को बचाने के लिये बीजेपी को हराना होगा। टीएमसी केंद्र में नई सरकार के गठन का नेतृत्व करेगी।