नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर फेंके गए टमाटर, लगे सिद्धू वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे

 
नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर फेंके गए टमाटर, लगे सिद्धू वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे राम मिश्रा, अमेठी। कॉग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर कुछ युवकों ने टमाटर फेंकते हुए सिद्धू वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे लगाये जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दे की सिद्धू गुरुवार को कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रचार करने के लिए अमेठी पहुंचे थे इस दौरान कुछ युवकों ने हाथ में पम्पलेट लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर कथित तौर पर टमाटर फेंकते हुए सिद्धू वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे लगाये सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो अमेठी के जगदीशपुर का है और विरोध कर रहे युवक बीजेपी के कार्यकर्ता है हालांकि इस मामले की अभी पूरी तरह पुष्टि नही हो पाई है लेकिन विरोध का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पूर्व क्रिकेटर और कॉग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अमेठी के जगदीशपुर और मुसाफिरखाना में जनसभा की इस दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी, सूबे के सीएम योगी और केंद्रीय कपडा मंत्री एवं अमेठी से बीजेपी प्रत्यासी स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला और छिपे शब्दो में राहुल गांधी को वोट करने की अपील भी की।

From around the web