पति के एक्सीडेंट की बात कहकर ले गया और नशीला पदार्थ सुंघाकर किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पति के एक्सीडेंट की बात कहकर ले गया और नशीला पदार्थ सुंघाकर किया रेप

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 18 मार्च को एक व्यक्ति महिला को उसके पति का एक्सीडेंट होने की झूठी खबर देकर अपने साथ ले गया। उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता इसकी शिकायत लेकर थाने गई लेकिन पुलिस टहलाती रही। इस पर उसन


पति के एक्सीडेंट की बात कहकर ले गया और नशीला पदार्थ सुंघाकर किया रेप
औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 18 मार्च को एक व्यक्ति महिला को उसके पति का एक्सीडेंट होने की झूठी खबर देकर अपने साथ ले गया। उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ रेप किया। 

पीड़िता इसकी शिकायत लेकर थाने गई लेकिन पुलिस टहलाती रही। इस पर उसने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फफूंद थाना की पाता चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने फफूंद थाने में न्यायालय के आदेश पर लिखाई गई रिपोर्ट में बताया है कि 18 मार्च को वह अपने बच्चों के साथ घर पर थी। उसका पति रिश्तेदारी में गया था। 

इस बीच गांव निवासी सुखबीर घर आया और मुझसे पति के एक्सीडेंट होने की झूठी बात कहकर कहा कि पति दिबियापुर में भर्ती है और पैसा लेकर चलो।


वह 30 हजार रुपये व जेवरात लेकर उसके साथ बाइक से दिबियापुर चली गई। जहां उसने एक कार में बैठा दिया। कार में दो व्यक्ति पहले से ही बैठे थे। कार में बैठते ही सुखबीर ने कुछ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। सुखबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में थी।