पिकअप समेत गोवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पिकअप समेत गोवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार

ठाकुरद्वारा। पुलिस ने गोवंशीय पशुओं के वध के लिए पिकअप से उतारते वक्त छापा मारकर पकड़ लिया। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उपनिरीक्षक मेघराज सिंह मय हमराहियों के शांति व्यवस्था ड्यूटी में कमालपुरी


पिकअप समेत गोवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार
ठाकुरद्वारा। पुलिस ने गोवंशीय पशुओं के वध के लिए पिकअप से उतारते वक्त छापा मारकर पकड़ लिया। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उपनिरीक्षक मेघराज सिंह मय हमराहियों के शांति व्यवस्था ड्यूटी में कमालपुरी चैराहा पर थे। तभी सूचना मिली कि मोहल्ला कुरेशियान फिरदौस मस्जिद के पास गोवंशीय पशुओं का वध करने के लिए लाया गया है। पुलिस खाली पड़े मैदान के पास बने अहाते में पहुंची तो कुछ लोग पिकअप से गौवंशीय पशुओं को उतारने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस को देखकर आरोपी घरों में घुसकर छतों से होकर फरार होा गए।

पुलिस ने पिकअप समेत पशुओं को कब्जे में लेकर आरोपी नदीम अहमद, तंजीम पुत्रगण मोबीन, मोबीन पुत्र हनीफ, मतीन पुत्र सिकंदर तथा नफीस मेंबर पुत्र हनीफ निवासी गण वार्ड नंबर 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से दो बैल, छह गाय पिकअप समेत कब्जे में ली है।