पेड़ टूटकर राहगीर पर गिरा, मौत

 
पेड़ टूटकर राहगीर पर गिरा, मौत
रामपुर/स्वार। क्षेत्र के अलीनगर जागीर गांव में मंदिर के पेड़ की डाली टूटकर  गिरने से युवक की मौत हो गई जबकि पड़ोस के परिवार बाल-बाल बच गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। हादसे की जानकारी राजस्व प्रशासन को दे दी गई है।

निकटवर्ती गांव अलीनगर में मंदिर परिसर के अंदर विशालकाय पीपल का वृक्ष है। मंगलवार की रात लगभग दो बजे निकट रहने वाले नन्हे का 30 वर्षीय बेटा योगराज पशुओं को चारा डालने के लिए मंदिर के बराबर रास्ते से गुज़र रहा था कि अचानक वृक्ष गिर गया उसकी एक बड़ी डाल टूट कर उसके ऊपर गिर गई। वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया। वृक्ष की डाल ने अशोक पुत्र सुंदर के आवास को भी चपेट में ले लिया जिससे उसका आवास भी क्षतिग्रस्त हो गया। लिंटर का मलबा गिरने से सुंदर की पुत्री सुनीता घायल हो गई। गनीमत रही कि परिवार में मां-बेटी सुरक्षित मिले। हादसे के समय अशोक दूसरे कमरे में सो रहा था।

डाल गिरने की धमक से ग्रामीण भी अनिष्ट की आशंका से जाग गए। वह बाहर निकले और जब मंदिर के पास पहुंचे तब डाल के नीचे जसपाल को दबा हुआ पाया और उसकी सांसें थम चुकी थी। परिजन का रोते-रोते बुरा हाल है। मृतक के दो बच्चे हैं। ग्राम प्रधान पति लईक अहमद एडवोकेट ने हादसे की सूचना तहसीलदार अशोक कुमार सिंह को देदी जिसके बाद तहसीलदार और कोतवाल सतेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए।

From around the web