रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स ने की शर्मनाक टिप्पणी

 
रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स ने की शर्मनाक टिप्पणी
एबीपी न्यूज की मशहूर एंकर रुबिका लियाकत ने हाल ही में एक ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स रुबिका के जवाब का सराहना कर रहे हैं।

दरअसल, रुबिका ने हाल ही में इफ़्तारी की दो तस्वीर ट्वीट की थी, जो इरफान अंजुम नाम के एक ट्रोलर्स को रास नहीं आया और वे उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करने लगा, लेकिन एंकर ने अपने शानदार जवाब से उसका मुंह बंद कर दिया।

एक ट्रोलर्स ने आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की रक्षाबंधन वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर कर शर्मनाक टिप्पणी की है। इत्ज़ अज़ीज़ मेवाती नाम के ट्रोलर्स ने निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह इस्लाम पर प्रवचन करने वाली न्यूज एंकर रूबिका लियाकत है अब यह हमे इस्लाम सिखाएगी टीवी पर बैठ कर।”

रुबिका ने लिखा, “सही तो ये होगा कि तुम्हारी माँ-बहन के सामने आकर तुम्हें इस्लाम का सही अर्थ समझाऊँ। ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती। नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक कांग्रेस कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं।”
 आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने ट्वीट कर बताया है कि यह तस्वीर रक्षाबंधन की है। निशांत ने ट्वीट कर लिखा, “राखी पर ली गयी तस्वीर है ये, काश ये समझ पाते, मेरे माथे का तिलक देख”

From around the web