ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला

मुरादाबाद (इफ्तखार)। ट्रक ने बाइक सवार दो किसानों को कुचल दिया। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। ठाकुरद्वारा के ईशापुर भूड निवासी सोनू यादव(28) पुत्


ट्रक ने दो बाइक सवारों को कुचला
मुरादाबाद (इफ्तखार)। ट्रक ने बाइक सवार दो किसानों को कुचल दिया। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

 ठाकुरद्वारा के ईशापुर भूड निवासी सोनू यादव(28) पुत्र नरेश यादव और लेखराज सिंह(45) पुत्र सोहन सिंह बाइक से धान का बीज खरीदने करनपुर चौराहा गए थे। दोपहर के वक्त बीज खरीद कर दोनों वापस घर लौट रहे थे। रानी नांगल चीनी मिल के पास सामने से मेली भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चकनाचूर हो गई।

दोनों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल मुरादाबाद पहुंचाया गया। जहां पर सोनू यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल लेखराज सिंह को कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी है। दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।