TVS Apache में एक्सप्रेस-वे पर लगी आग

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

TVS Apache में एक्सप्रेस-वे पर लगी आग

आगरा एक्सप्रेसवे पर एक चलती हुई TVS Apache बाइक में आग लगने का एक हैरान करने वाला वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस हादसे के दौरान एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस की क्यूआरटी टीम ने तत्काल मुस्तैदी दिखाते हुए बाइक सवार


TVS Apache में एक्सप्रेस-वे पर लगी आग
आगरा एक्सप्रेसवे पर एक चलती हुई TVS Apache बाइक में आग लगने का एक हैरान करने वाला वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस हादसे के दौरान एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस की क्यूआरटी टीम ने तत्काल मुस्तैदी दिखाते हुए बाइक सवार का पीछा किया और उन्हें रोक कर उनकी जान बचाई।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की टीवीएस अपाचे बाइक एक्सप्रेसवे पर चल रही है। बाइक को एक युवक चला रहा है और पिछली सीट पर एक महिला छोटे बच्चे के साथ बैठी हुई है।

जब पुलिस बाइक के पिछले हिस्से में आग लगा हुआ देखती है तो वो उनका पीछा करते हैं और उन्हें बाइक को आराम से रोक कर साइड करने को कहते हैं।

जैसे बाइक चालक बाइक को रोकता है बाइक के पिछले हिस्से में लदे हुए सामान से आग की भारी लपटें उठने लगती है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी तत्काल वैन से अग्निशमन यंत्र लेकर आता है जिससे बाइक में लगी हुई आग को बुझाया जाता है।

वीडियो को देखकर ये साफ हो रहा है कि उस बाइक के पिछले हिस्से पर प्लास्टिक के कई बैग टंगे हुए थें, जो कि सीधे एग्जॉस्ट को छू रहे थें।