2 सौ करोड़ की हेराइन ले जाते दो अफगानी गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

2 सौ करोड़ की हेराइन ले जाते दो अफगानी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 50 किलोग्राम हेरोइन के साथ दो अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल ने हरियाणा स्थित सोनीपत के कुंडली में मरियापुरी रोड पर स्थित एक कोल्ड स्टोरेज पर छापा मारा था. जहां किशमिश के 102 डिब्बे बरामद किए


2 सौ करोड़ की हेराइन ले जाते दो अफगानी गिरफ्तार
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 50 किलोग्राम हेरोइन के साथ दो अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल ने हरियाणा स्थित सोनीपत के कुंडली में मरियापुरी रोड पर स्थित एक कोल्ड स्टोरेज पर छापा मारा था. जहां किशमिश के 102 डिब्बे बरामद किए गए. जिनमें 204 पॉलीपैक कार्डबोर्ड लेयरिंग के बीच छुपाए गए थे.
इन पॉलीपैक में ही करीब 50 किलोग्राम हेरोइन छुपाकर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों में से एक कंधार का है और दूसरा हेलमंद का है. हेरोइन की यह खेप वाघा-अटारी बॉर्डर के जरिए भारत में दाखिल हुई थी. इसे देश के अलग-अलग हिस्सों में सप्लाई किया जाना था.
बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 600 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की थी. इसकी लक्जरी गाडिय़ों से देशभर में सप्लाई की जानी थी. इस दौरान पुलिस ने पांच लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा था.