स्‍कूल में सर्पदंश से 2 छात्राओं की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्‍कूल में सर्पदंश से 2 छात्राओं की मौत

छत्तीसगढ़ में जशपुरनगर जिले के बगीचा तहसील के प्राथमिक शाला तटकेला में सर्पदंश का शिकार हुई दो छात्राओं की मौत हो गई। हादसा दोपहर तकरीबन 12 बजे का बताया जा रहा है। स्कूल परिसर में खेलने के दौरान छात्रांए सर्पदंश का शिकार हुईं लेकिन उन्हें इस बात का अ


स्‍कूल में सर्पदंश से 2 छात्राओं की मौत
छत्तीसगढ़ में जशपुरनगर जिले के बगीचा तहसील के प्राथमिक शाला तटकेला में सर्पदंश का शिकार हुई दो छात्राओं की मौत हो गई। हादसा दोपहर तकरीबन 12 बजे का बताया जा रहा है। स्कूल परिसर में खेलने के दौरान छात्रांए सर्पदंश का शिकार हुईं लेकिन उन्हें इस बात का अहसास नहीं हो पाया। कुछ देर के बाद क्लास रूम में तबियत बिगडने के बाद भी शिक्षकों को इसका अहसास नहीं हो पाया।

जब छात्राओं के मुंह से झाग निकला,तो शिक्षक सकते में आए। आननफानन में छात्राओं को बगीचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। यहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने एक छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर किया गया। यहां रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। मृत छात्राओं का नाम पार्वती पिता दीपक 9 वर्ष और पायल पिता संतोष यादव 9 वर्ष बताया जा रहा है। दोनों ही छात्राएं 3 री कक्षा में अध्ययनरत थी।