अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

 
अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौतमुजफ्फरनगर।  सडक हादसों मे दो लोगो की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पुलिस ने शव पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाए।
जानकारी के अनुसार नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड बचन सिह कालोनी निवासी करीब 50 वर्षीय बाबूराम पुत्र कालूराम बाईक द्वारा बघरा किसी काम से गया हुआ था कि बघरा से अपने घर वापिस लौटते वक्त बाईक सवार बाबूराम जैसे ही शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव पिन्ना के समीप पहुंचा कि इसी बीच अज्ञात वाहन की चपेट मे आ जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरी और इस हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।
हाईवे पर गश्त के दौरान पीआरवी 100-2250 जीप सवार पुलिस टीम सूचना मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पीआरवी टीम ने तुरन्त ही गंभीर रूप से घायल बाबूराम को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन उसने उपचार से पूर्व ही दम तोड दिया। पुलिस ने मृतक के परिवारजनो को इस दुखद घटना से अवगत कराया। जैसे ही परिजनो को बाबूराम की मौत की खबर मिली तो परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य लोग तुरन्त ही जिला अस्पताल पहुंंचे। शहर कोतवाली पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ
फ मामला दर्ज कर कार्यवाही सुनिश्चित की। इस दुखद हादसे से मौहल्ले मे शोक छाया हुआ है।
सडक हादसे मे हुई मौत के एक अन्य मामले मे शाहपुर के गंाव कसेरवा निवासी युवक राजू पुत्र कृष्णपाल की वाहन ये कुचल कर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गंाव कसेरवा निवासी बाईक सवार युवक राजू बुढाना के विज्ञाना मे किसी काम से गया हुआ था कि विज्ञाना से लौटते वक्त जैसे ही वह भसाना के समीप पहुंचा कि इसी बीच पीछे की और से तेजगति व लापरवाही के साथ आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट मे आ जाने से वह बुरी तरह घायल हो गया तथा इस हादसे मे उसके सिर मे गंभीर चोट लगने व अधिक रक्त श्राव के कारण उसकी हालत बिगड गई।
इस घटना के बाद आरोपी अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया। ग्रामीणो ने इस मामले की जानकारी बुढाना कोतवाली पुलिस को दी। मामला संज्ञान मे आते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरन्त ही एम्बूलैन्स की मदद से घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी बुढाना भिजवाया। जहंा पहुंचने पर उसने उपचार से पूर्व ही दम तोड दिया। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान कर परिजनो को इस घटना से अवगत कराया।
अपने बेटे के सकुशल घर वापिस लौटने की इन्तजार देख रहे परिजनो मे इस दुखद खबर से कोहराम मच गया तथा रोआराट शुरू हो गई। परिजन व पडौसी तुरन्त ही बुढाना के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है किेे परिजनो की तहरीर पर ही इस सम्बन्ध मे कोई कार्यवाही की जा सकेगी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नही मिल सकी थी।

From around the web