4 साल की मासूम के साथ दो नाबालिगों ने किया रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

4 साल की मासूम के साथ दो नाबालिगों ने किया रेप

बस्ती जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में 2 नाबालिगों ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। यह वारदात रविवार शाम को हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों नाबालिग लड़


4 साल की मासूम के साथ दो नाबालिगों ने किया रेपबस्ती जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में 2 नाबालिगों ने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। यह वारदात रविवार शाम को हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, दोनों नाबालिग लड़कों (14 साल और 16 साल) ने रविवार शाम इस वारदात को अंजाम दिया। उस वक्त 4 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। दोनों नाबालिग उसके पास पहुंचे और सामान दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सुनसान जगह में बच्ची के साथ रेप किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छावनी थाने के प्रभारी (एसओ) यशवंत सिंह के मुताबिक, गांव वालों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में देखा और उसे पास के अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने टेस्ट करने के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की।