बच्चा चोरी के शक में पीटने वाले दो और गए जेल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बच्चा चोरी के शक में पीटने वाले दो और गए जेल

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की पिटाई के प्रकरण में पुलिस ने दो हमलावरों की गिरफ़्तारी कर जेल भेजा है। इससे पूर्व पुलिस चार लोगों का चालान कर चुकी है। नगर के बिजलीघर के पास सोमवार को काशीपुर के शिवलालपुर निवासी नासिर और फारू


बच्चा चोरी के शक में पीटने वाले दो और गए जेल
ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की पिटाई के प्रकरण में पुलिस ने दो हमलावरों की गिरफ़्तारी कर जेल भेजा है। इससे पूर्व पुलिस चार लोगों का चालान कर चुकी है।

नगर के बिजलीघर के पास सोमवार को काशीपुर के शिवलालपुर निवासी नासिर और फारूक की बच्चा चोरी के शक में पिटाई कर दी थी। इस प्रकरण में पुलिस ने दर्जनभर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसमें बृहस्पतिवार को नगर के वार्ड-22 निवासी वसीम अहमद पुत्र अब्दुल हकीम और बोवदवाला निवासी परम सिंह पुत्र शिव चरन सिंह को गिरफतार कर जेल भेज दिया।

इससे पूर्व पुलिस नगर के नई बस्ती वार्ड-22 निवासी शाहिद अली पुत्र अहमद अली, मोहम्मद नावेद पुत्र अख्तर अली, अहमद अली पुत्र जुम्मा शाह, मोहम्मद मुनाजिर कोे गिरफ्तार कर चालान कर चुकी है। सीओ विशाल यादव के अनुसार मारपीट की वीडियो के आधार जांच की जा रही है। शिनाख्त होने पर बाकी मुल्जिमों की भी गिरफ़्तारी की जााएगी।