पति-पत्नी को मिलाने को लेकर हुई पंचायत में भिड़ गए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

 
पति-पत्नी को मिलाने को लेकर हुई पंचायत में भिड़ गए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे
लखनऊ। मेरठ में पति-पत्नी को मिलाने को लेकर हुई पंचायत में दोनों के परिजन आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और तोड़फोड़ हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, इस पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल होने के पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है। बता दें कि शबाना पुत्री रियाजुद्दीन निवासी आशियाना कॉलोनी की शादी चार साल पहले किदवई नगर गली नंबर पांच निवासी वसीम पुत्र वसीलुद्दीन के साथ हुई थी। पिछले एक साल से शबना अपने मायके में ही थी। बताया गया कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति पत्नी में झगड़ा रहने लगा और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और कई बार उसके साथ मारपीट कर चुके थे।

सोमवार सुबह दोनों पक्ष के लोगों ने शबाना के घर पर इस मामले को लेकर पंचायत रखी। पंचायत में दोनों पक्षों के लोग अपनी अपनी बात रख रहे थे कि इसी दौरान लड़के पक्ष के लोगों को कोई बात बुरी लग गई। इस पर लड़का पक्ष के लोग लड़की पक्ष के लोगों से भिड़ गए। इसके बाद लड़के पक्ष के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद जमकर मारपीट हुई। यहां तक कि मौके पर रखी कुर्सियां भी तोड़ दीं। 

सूचना पर प़ुलिस मौके पर पहुंची और आपस में संघर्ष कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन किसी ने पुलिस की एक न सुनी। पुलिस के सामने भी आरोपी लाठी डंडे लेकर एक दूसरे पर प्रहार करते रहे। इंस्पेक्टर थाना लिसाड़ी गेट नजीर अली खां के मुताबिक संघर्ष में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। लड़की का पिता मां, भाई महताब व सरफराज तथा मामा घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

From around the web