फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को कार ने रौंदा, एक की मौत

 
फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को कार ने रौंदा, एक की मौत
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बुधवार मध्य रात्रि तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को रौंद दिया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. दोनों की शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस ने आरोपी चालक को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है.
घटना कश्मीरी गेट इलाके के शाहदरा फ्लाईओवर की है. पुलिस ने बताया कि शाहदरा फ्लाईओवर के फुटपाथ पर बेघर लोग सोते हैं. रात को सीलमपुर की ओर से एक कार बड़ी तेजी से फ्लाईओवर से नीचे उतर रही थी. इस दौरान कश्मीरी गेट के पास चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा और कार लेकर फुटपाथ पर जा चढ़ा. वहां सो रहे दो लोगों को कुचलते हुए कार का टायर फट गया और पलट गई.
बाइक पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना देकर किसी तरह पलटी हुई कार से आरोपी कार चालक मोहम्मद इमरान निवासी न्यू सीलमपुर को बाहर निकाला. पीसीआर और कैट्स की मदद से हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया. वहां एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे का कश्मीरी गेट स्थित ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है. शव एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया गया है. कश्मीरी गेट थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
पुलिस का कहना है कि घायल और मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है. दोनों की उम्र करीब 40-45 के बीच है. आरोपी कार चालक न्यू सीलमपुर में अपनी फैक्टरी चलाता है. उससे पूछताछ की जा रही है.

From around the web