बारिश के बाद भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बारिश के बाद भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान

मुरादाबाद। शहर में बारिश के बाद नाले पर बना दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया गनीमत रही कि मलबे में किसी व्यक्ति के दबकर हताहत होने की सूचना नहीं है हालांकि सामान पूरी तरह नष्ट हो गया है। नागफनी थाना क्षेत्र में दसवांघाट इलाके में लईक अहमद ने नाले की


बारिश के बाद भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान
मुरादाबाद। शहर में बारिश के बाद नाले पर बना दो मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया गनीमत रही कि मलबे में किसी व्यक्ति के दबकर हताहत होने की सूचना नहीं है हालांकि सामान पूरी तरह नष्ट हो गया है।

नागफनी थाना क्षेत्र में दसवांघाट इलाके में लईक अहमद ने नाले की दीवारों को पाट  कर दुकान एवं मकान का निर्माण कर लिया था। उसने दुकानों को मोहम्मद तालिब को किराए पर दे रखा था जिसमें उसने ब्यूटी पार्लर का संचालन किया हुआ था। पिछले 2 दिन की बारिश के बाद बीती रात नाले की दीवारें खिसक गई।

इसके बाद दुकानों समेत पहले मकान का पिछला हिस्सा और बाद में पूरा मकान भरभरा कर गिर पड़ा। गनीमत रही कि मकान गिरते ही राहगीरों ने शोर मचाया तो दुकान में मौजूद लोग बाहर निकल आए।

इस तरह कोई जनहानि नहीं हो सकी। घटना के बाद नगर निगम की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। मालवा गिरने से नाले का पानी हो गया था प्यासा नगर निगम में नाले से मलवा हटाने का कार्य प्रारंभ कर दिया है।