उलेमा ने की मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने की मांग...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

उलेमा ने की मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने की मांग...

ठाकुरद्वारा। जमीअत उलमा ए हिंद ने झारखंड में तबरेज अंसारी की पीट-पीटकर हत्या समेत मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने के लिए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया है। संपूर्ण समाधान दिवस में जमीअत उलेमा ए हिंद के पदाधिकारियों ने ज्ञापन दिया है। इसमें


उलेमा ने की मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने की मांग...
ठाकुरद्वारा। जमीअत उलमा ए हिंद ने झारखंड में तबरेज अंसारी की पीट-पीटकर हत्या समेत मॉब लिंचिंग की घटनाएं रोकने के लिए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया है।

संपूर्ण समाधान दिवस में जमीअत उलेमा ए हिंद के पदाधिकारियों ने ज्ञापन दिया है। इसमें कहा कि देश में अल्पसंख्यक, दलितों और आदिवासियों के साथ अत्याचार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं जो कि मानवाधिकारों और प्राकृतिक सिद्धांतों के खिलाफ है। ट्रेनों से लेकर सड़कों पर धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है झारखंड में युवक तबरेज अंसारी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

उसकी पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर जनता के दिलों में असुरक्षा की भावना पैदा कर रही है। इसमें हत्यारों को सख्त सजा दिलाने के साथ मृतक के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने देश में दहशत का माहौल खत्म कर अल्पसंख्यकों में विश्वास कायम करने की मांग की गई है।

इसमें सदर मौलाना अब्दुल खालिक, मौलाना अब्दुल रहमान नदवी, मौलाना वसीम अहमद, मौलाना अयूब, हाजी याकूब कुरैशी, शकील अहमद, नफीस अहमद, मोहम्मद आसिम, चांद आजाद आदि थे।