बेकाबू कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा...

 
बेकाबू कार ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा...
ठाकुरद्वारा (इफ्तखार)। शरीफ नगर में बेकाबू कार ने करीब आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया है।

उत्तराखंड के काशीपुर की सिद्दीकी मार्केट निवासी मदरसा संचालक कारी गुलाम नबी बुधवार को अपनी पत्नी को दवाई दिला कर ऋषिकेश से वापस घर लौट रहे थे। सुरजन नगर ठाकुरद्वारा रोड स्थित शरीफ नगर बस स्टैंड पर चालक को नींद की झपकी लग गई। बुधवार का मवेशियों का साप्ताहिक बाजार होने की वजह से बस स्टैंड पर काफी भीड़ थी लिहाजा कार की चपेट में राहगीरों के साथ चाट पकौड़ी का ठेला लगा रहे पिता पुत्री भी आ गए।

 हादसे के वक्त बस स्टैंड पर अफरातफरी मच गई। इसमें चाट पकौड़ी विक्रेता अनीस अहमद, उसकी पुत्री राबिया, मोहम्मद कासिम पुत्र फैजुल हसन, शाहिद अली पुत्र नसरुद्दीन, अब्दुल रशीद समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि तीन चार लोगों को हल्की चोटें आई हैं। इस बीच पशुओं को भी चोट आई है। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर परिजन काशीपुर के निजी अस्पताल ले गए हैं। उधर हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को हिरासत में ले लिया है और कार को भी कब्जे में ले लिया है। 

From around the web