बहन के कपड़े पहनने के तरीके से था नाखुश, कर डाला 'मर्डर'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बहन के कपड़े पहनने के तरीके से था नाखुश, कर डाला 'मर्डर'

25 मार्च को अचानक छत्तीसगढ़ के दुर्ग की रहने वाली मॉडल आंचल यादव की हत्या हो गई। हत्यारे ने बड़ी ही चालाकी से उसकी लाश को ठिकाने लगाया था। लेकिन खुद को अत्यधिक होशियार समझने वाले यह हत्यारा अपनी होशियारी के चक्कर में ही पकड़ा गया। हैरानी की बात यह ह


बहन के कपड़े पहनने के तरीके से था नाखुश, कर डाला 'मर्डर'25 मार्च को अचानक छत्तीसगढ़ के दुर्ग की रहने वाली मॉडल आंचल यादव की हत्या हो गई। हत्यारे ने बड़ी ही चालाकी से उसकी लाश को ठिकाने लगाया था। लेकिन खुद को अत्यधिक होशियार समझने वाले यह हत्यारा अपनी होशियारी के चक्कर में ही पकड़ा गया।


हैरानी की बात यह है कि आंचल की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके सगे भाई सिद्धार्थ उर्फ जिम्मी पर लगा है। पुलिस ने बीते रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। सिद्धार्थ को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले उस दिन शाम को जब सिद्धार्थ घर पहुंचा तो उसका अपनी बहन के साथ कपड़े पहनने के ढंग को लेकर विवाद हुआ। उसे अपनी बहन के आंचल रखने के तरीके पर नाराजगी थी।

उस वक्त गुस्से में आकर सिद्धार्थ ने आंचल को दो थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद बौखलाई आंचल ने घर में रखा धारदार खंजर निकाल लिया। लेकिन सिद्धार्थ ने अपनी बहन से खंजर छीन कर उसपर तब तक वार किया जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ा।