उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन के दौरा हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन...

 
उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन के दौरा हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन...
उन्नाव रेप केस में पीड़िता को इंसाफ दिलाने हेतु कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज द्वारा आवाज उठाई गई थी. जबकि हाल ही में रायबरेली में हुए कार एक्सीडेंट में पीड़िता बुरी तरह से जख्मी हो गई है और इसमें परिवार के दो लोगों की मौत भी हो गई है और इसी केस के चलते सपा सांसद जया बच्चन भी पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली में हुए एक प्रोटेस्ट में शामिल हुई. हलांकि वह अब यूजर्स के निशाने पर आ गई है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के सांसद घटना को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे थे और सभी सांसद महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे खड़े हुए थे और जया बच्चन इस दौरान हंस रही थीं. वहीं जया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रही है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

यूजर्स ने इस पर कहा है कि इतने गंभीर मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है और ऐसे में ये सभी हंस रहे हैं. ऐसी हरकत अच्छी नहीं लग रही.

साथ ही यूजर्स सभी नेताओं के लिए नाराजगी भी जता जताई है और इस पर एक यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'सभी मिलकर हंस रहे हैं, फिर पता नहीं गांधी जी क्यों इतने गंभीर हैं.' आगे एक यूजर्स ने कहा कि 'ये देश का दुर्भाग्य है.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जया बच्चन अक्सर मीडिया या किसी ना किसी पर गुस्सा करते हुए नजर आती हैं और इस वजह से भी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल किया करते हैं। 

From around the web