उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता पिछले 40 घंटे से है बेहोश

 
उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता पिछले 40 घंटे से है बेहोश
उन्नाव दुष्कर्म कांड पीड़िता का इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। पीड़िता की हालत बेहद गंभीर है। वह वेंटीलेटर पर है और हादसे के बाद से ही पिछले करीब 40 घंटे से बेहोश है।

उसके सिर, सीने व पैर में कई फ्रैक्चर हैं। ब्लड प्रेशर को नियंत्रित करने के लिए लाइफ सपोर्ट का सहारा लिया जा रहा है। फेफड़ों से ब्लीडिंग हो रही है। उधर, रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा को पैरोल मिल गई है। वह कल (बुधवार) को रायबरेली जिला जेल से पैरोल पर उन्नाव जाएगा और पत्नी का अंतिम संस्कार कर कल फिर वापस रायबरेली जेल आ जाएगा।

इसके पहले, मंगलवार को पीड़िता का परिवार धरने पर बैठ गया और मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर सख्त कार्रवाई की मांग की। परिवार ने रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा को छोड़ने की मांग की। उनका कहना है कि घर में अब कोई नहीं बचा है। इसलिए उन्हें पैरोल पर बाहर निकाला जाए।

रायबरेली में सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद पीड़िता की चाची का शव मॉर्चुअरी में रखा हुआ है और अभी उसका अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है। इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पीड़िता से मिलने ट्रॉमा सेंटर पहुंच चुकी है।

From around the web