उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के तारिक़ फ़ैज़ी प्रोग्राम के लिए लन्दन रवाना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के तारिक़ फ़ैज़ी प्रोग्राम के लिए लन्दन रवाना

मुहम्मद फैज़ान, नई दिल्ली। अंतराष्ट्रीय स्तर पर उर्दू की सेवा करने वाली प्रसिद्ध संस्था उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के अंतराष्ट्रीय महासचिव तारिक़ फ़ैज़ी के नेतृत्व में 7 अगस्त की शाम हाई कमीशन ऑफ़ इंडिया लन्दन के नेहरू सेंटर में साहिर लुधियानवी को याद कर


उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के तारिक़ फ़ैज़ी प्रोग्राम के लिए लन्दन रवाना
मुहम्मद फैज़ान, नई दिल्ली।  अंतराष्ट्रीय स्तर पर उर्दू की सेवा करने वाली प्रसिद्ध संस्था उर्दू प्रेस क्लब इंटरनेशनल के अंतराष्ट्रीय महासचिव तारिक़ फ़ैज़ी के नेतृत्व में 7 अगस्त की शाम हाई कमीशन ऑफ़ इंडिया लन्दन के नेहरू  सेंटर में साहिर लुधियानवी को याद करेगा।

प्रोग्राम के सन्दर्भ में तारिक़ लन्दन रवाना हो गए है। विस्तृत जानकारी देते हुए उर्दू प्रेस क्लब के उत्तर प्रदेश कन्वेनर अज़हर उमरी ने कहा की हाई कमीशन ऑफ़ इंडिया लन्दन के नेहरू  सेंटर में साहिर लुधियानवी को एक बेहतरीन अंदाज़ में याद किया जायेगा।

ये प्रोग्राम 7अगस्त की शाम 6 बजे शुरू होगा, इस शाम में साहिर के कलाम को ग़ज़ल गायक राजेश सिंह ( एडिशनल जी एस टी कमिशनर)अपनी आवाज़ में पेश करेंगे, वही प्रसिद्ध कवि अजय पाण्ड्य ( जी एस टी कमिश्नर) साहिर और अपना कलाम पेश करेंगे।

 गौरतलब हो कि उर्दू प्रेस क्लब की स्थापना उर्दू साहित्य, उर्दू पत्रकारिता आदि के लिए की गयी है, उर्दू प्रेस क्लब विश्व के हर देश में उर्दू से जुड़े कार्येक्रम समय समय पर करवाता रहता है, इस पर साहिर को लन्दन में याद किया जायगा।