शिवसेना में शामिल हो सकती हैं उर्मिला मातोंडकर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शिवसेना में शामिल हो सकती हैं उर्मिला मातोंडकर

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्री व पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। उर्मिला ने हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी और पीए मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की है। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगने लगी हैं कि वह जल्द ही शिव


शिवसेना में शामिल हो सकती हैं उर्मिला मातोंडकर
नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्री व पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। उर्मिला ने हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी और पीए मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की है। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगने लगी हैं कि वह जल्द ही शिवसेना का दामन थाम सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला मातोंड़कर के शिवसेना में शामिल होने का जल्द ही ऐलान हो सकता है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में उर्मिला ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

इस साल अक्टूबर तक महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि चुनाव आयोग अगले महीने विधानसभा चुनाव का शिडयुल जारी कर सकता है।

मुंबई में 288 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछली बार 2014 में यहां बीजेपी ने जीत दर्ज कर अपनी सरकार बनाई थी। इस बार भी बीजेपी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। बता दें कि महाराष्ट्र के अलावा, झारखंड और हरियाणा में भी इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।