हिंदू धर्म के अपमान का आरोप लगने के बाद आया उर्मिला मातोंडकर का रिएक्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

हिंदू धर्म के अपमान का आरोप लगने के बाद आया उर्मिला मातोंडकर का रिएक्शन

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर बीजेपी के वार तीखे हो गए हैं. बीजेपी लीडर ने उन पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था और उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ पवई पुलिस स्टेशन में आपराधिक शिकायत दर्ज क


हिंदू धर्म के अपमान का आरोप लगने के बाद आया उर्मिला मातोंडकर का रिएक्शननई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर बीजेपी के वार तीखे हो गए हैं. बीजेपी लीडर ने उन पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था और उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ पवई पुलिस स्टेशन में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में अब उर्मिला मातोंडकर ने रिएक्ट किया है।


आजतक की रिपोर्ट के अनुसार उर्मिला ने कहा- मेरे खिलाफ जो शिकायत दर्ज कराई गई है वो एकदम निराधार है. ये सरासर गलत बयानी का मामला है और जिस शख्स ने मेरे खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है, वे बीजेपी के सदस्य हैं और उनके इरादे ठीक नहीं हैं।

मैंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि बीजेपी द्वारा हिंदू धर्म के नाम पर जो फर्जी, बांटने वाली और हिंसक विचारधारा को फैलाया जा रहा है, उससे हमारे महान हिंदू धर्म का निरादर हो रहा है. हिंदू धर्म शांति और अहिंसा का धर्म है. मैं उस हिंदू धर्म में विश्वास करती हूं जो वसुदैव कुटुम्बकम और अहिंसा परमोधर्म में विश्वास करता है।