आज शाम से सील होगी उत्तराखंड-यूपी की सीमा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आज शाम से सील होगी उत्तराखंड-यूपी की सीमा

जसपुर। लोकसभा चुनाव को देखते हुए 48 घंटे पहले यूपी एवं उत्तराखंड की सीमायें सील की जायेगी। पुलिस ने सीमाओं पर कैमरें भी लगा दिए है। यूपी के बिजनौर एवं उत्तराखंड की पांचों सीटों पर ११ अप्रेल को चुनाव है। चुनाव में पारदर्शिता एवं सुरक्षा को लेकर पुलिस


आज शाम से सील होगी उत्तराखंड-यूपी की सीमाजसपुर। लोकसभा चुनाव को देखते हुए 48 घंटे पहले यूपी एवं उत्तराखंड की सीमायें सील की जायेगी। पुलिस ने सीमाओं पर कैमरें भी लगा दिए है।

यूपी के बिजनौर एवं उत्तराखंड की पांचों सीटों पर ११ अप्रेल को चुनाव है। चुनाव में पारदर्शिता एवं सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। मतदान से ४८ घंटे पहले बिजनौर एवं जसपुर की सीमायें सील कर दी जायेगी। इन सीमाओं पर कड़ी नजर रखने को जसपुर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरें लगाने की पहल की है। कोतवाल अबुल कलाम ने जनपद मुरादाबाद की तहसील ठाकुरद्वारा की सीमा से मिले गांव संयासीवाला,अमियावाला,देवीपुरा, मुरलीवाला में कैमरें लगवा दिए है।

वहीं,जनपद बिजनौर के रेहड़ एवं मानयिावाला की सीमा से लगे नादेही, धर्मपुर में कैमरों को लगवाया है। कोतवाल अुबल कलाम ने बताया कि कैमरों को चालू करवा दिया गया है।  मतदान से ४८ घंटे पहले से हर आने जाने वाले पर पैनी नजर रखी जायेगी। बताया कि इन स्थानों पर स्थेतिक, उड़न दस्ता टीम भी चेकिंग कर रही है।