रैली में खून लगा कुर्ता पहने पहुंच गए वरुण गांधी

 
रैली में खून लगा कुर्ता पहने पहुंच गए वरुण गांधीलोकसभा चुनाव शुरू हों चुके हैं और सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में जुट गईं हैं। देश में सात अलग-अलग सत्र में चुनाव किए जाएंगे। ऐसे में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 23 अप्रैल को वोटिंग होनी है।

वोटिंग से पहले पीलीभीत से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद वरुण गांधी भी चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुकाबिक प्रचार के दौरान वरुण सुनगढ़ी इलाके के पास एक चुनावी सभा में खून लगा हुआ कुर्ता पहनकर पहुंच गए। वरुण के कुर्ते में लगा हुआ खून देखकर समर्थक चौक गए। बाद में पता चला ये खून उनका नहीं बल्कि किसी और का है।

दरअसल उस इलाके में एक टाइगर रिजर्व है। चुनावी सभा से ठीक एक दिन पहले गजरौला थाना इलाके के गोयल कालोनी में एक शेर ने खेत में काम कर रहे एक किसान पर हमला बोल दिया। उस हमले से किसान की मृत्यु हों गई।

जब उस किसान के शव को लोग ले जा रहे थे तब वहां से वरुण गांधी का काफिला गुजर रहा था। वरुण ने भी उस किसान के शव को उठाने में मदद की। शव को उठाते वक़्त उस किसान का खून वरुण के सफ़ेद कुर्ते पर गए गया।

वरुण वहां से सीधा रैली के लिए शहर के शंकर साल्वेंट पहुंचे। रैली से पहले वरुण कुर्ता नहीं बदल पाए और खून लगा कुर्ता पहने वहां पहुंच गए। जब कार्यकर्ताओं ने वरुण का कुर्ता देखा तो चौंक गए। बाद में वरुण ने रैली को संबोधिति किया। 

From around the web