छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़ित को पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़ित को पीटा

शाहाबाद, हरदोई। कस्बे के एक मोहल्ले में छेड़छाड़ का विरोध करने युवती को दबंगों ने घर मे घुसकर बुरी तरह मारापीटा और उसका मंगल सूत्र भी छीन ले गए.पीडि़ता की ओर से 5 लोंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीडि़ता द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई


छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़ित को पीटा
शाहाबाद, हरदोई।  कस्बे के एक मोहल्ले में छेड़छाड़ का विरोध करने युवती को दबंगों ने घर मे घुसकर बुरी तरह मारापीटा और उसका मंगल सूत्र भी छीन ले गए.पीडि़ता की ओर से 5 लोंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीडि़ता द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मोहल्ले के ही 5 लोंगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है.

आरोप है कि खालिद पुत्र कादिर बीती 29 अप्रैल को रात 9 बजे उसके घर में घु आया.वह अपने घर मे चारपाई पर लेटी हुई थी.इसी बीच उक्त आरोपी ने उसे पकड़ लिया ओर बुरी नियत से उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.पीडि़ता के अनुसार उक्त आरोपी पिछले काफी समय से उसके साथ छेड़छाड़ बत्तमीजी कर रहा था.जिसे वह बर्दाश्त करती रही.जिससे उसका मन बढ़ता गया और उसने 29 अप्रैल को घर मे घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की.विरोध करने पर खालिद, कादिर, फहीम, नज्मा और खलीक ने उसे घर मे घुसकर बुरी तरह अपमानित किया।

जमा उसके कपड़े खीचने लगी और उसे गन्दी गन्दी गालियां दी.तथा बुरी तरह मारापीटा.मारपीट के दौरान उक्त आरोपी उसका मंगल सूत्र भी छीन ले गए.पीडि़ता की तहरीर पर गुरुवार को 5 लोंगो के विरुद्ध नामजद एफ आई आर दर्ज की गई है।