गुंडागर्दी के शिकार हुए पीड़ित मुस्लिम परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी की धमकी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

गुंडागर्दी के शिकार हुए पीड़ित मुस्लिम परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी की धमकी

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन करीब 40 लोगों की भीड़ ने मुस्लिम परिवार पर हमला कर दिया था। इस मामले में अब पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है, साथ ही पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी भी दी है। ब


गुंडागर्दी के शिकार हुए पीड़ित मुस्लिम परिवार ने दी सामूहिक खुदकुशी की धमकीनई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन करीब 40 लोगों की भीड़ ने मुस्लिम परिवार पर हमला कर दिया था। इस मामले में अब पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है, साथ ही पीड़ित परिवार ने सामूहिक रूप से खुदकुशी करने की धमकी भी दी है।

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसके बाद इस पर सियासत भी शुरू हो गई थी। एनडीटीवी में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के एक सदस्य मोहम्मद अख्तर ने आरोप लगाया, हमले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद मामला अब सार्वजनिक है। हर कोई जानता है कि गुंडों ने जानबूझकर हमपर हमला किया। इसके बावजूद पुलिस 35 से ज्यादा गुंडों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है। अगर गुड़गांव पुलिस और जिला प्रशासन हमारी मदद नहीं करते हैं तो हमारे पास सामूहिक रूप से खुदकुशी करने के सिवा कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा।

मोहम्मद अख्तर ने कहा, हम घटना के पीड़ित हैं, लेकिन गुड़गांव पुलिस ने हमारे परिवार के दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है जो हम पर दबाव बनाने की कोशिश है। पीड़ित परिवार ने सोहना एसडीएम को ज्ञापन देकर मामले की जांच में तेजी लाने की सिफारिश की है और कहा कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो वे सामूहिक रूप से खुदकुशी कर लेंगे।

पुलिस उपायुक्त हिमांशु गर्ग ने कहा कि हमने अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य तलाश की जा रही है। हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं।