बर्थडे यादगार बनाने के लिए युवक ने टिक टॉक पर बनाया हवाई फायरिंग का वीडियो, गिरफ्तार

 
बर्थडे यादगार बनाने के लिए युवक ने टिक टॉक पर बनाया हवाई फायरिंग का वीडियो, गिरफ्तार
आजकल टिक टॉक मोबाइल ऐप पर वीडियो बनाने का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन, टिक टॉक पर किसी भी तरह का वीडियो बनाकर डालना किसी खतरे से कम नहीं है। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को टिक टॉक पर हवाई फायरिंग की वीडियो बनाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

युवक टिक टॉक वीडियो में देशी पिस्तौल से हवा में गोलियां चलाता दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार की सुबह हुई, जब 32 वर्षीय फैजान अपने दोस्तों के साथ पुरानी दिल्ली के चांदनी महल क्षेत्र में अपना जन्मदिन मना रहा था।

ख़बरों के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “फैजान टिक टॉक का आदी है। वह अपने दोस्तों के साथ अपना 32वां जन्मदिन मना रहा था और इसे यादगार बनाना चाहता था। इसलिए उसने एक देशी पिस्तौल से हवा में गोलियां चलाई। उसे रिकार्ड किया और बाद में उस वीडियो को टिकटॉक पर डाला।”

उन्होंने कहा, “यह वीडियो फेसबुक और वाट्सएप पर भी वायरल हो गया। राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा एलर्ट के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने इसके लोकेशन का पता लगाया और पुलिस ने फैजान को चांदनी महल स्थित घर से गिरफ्तार किया।”

उन्होंने कहा, “फैजान के पिता पुरानी दिल्ली में एक लोकप्रिय कैटरर हैं। वह अपने पिता के व्यापार में हाथ बंटाता है। पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। अपराध में प्रयुक्त मोबाइल फोन और हथियार को जब्त कर लिया गया है।”

From around the web