VIDEO: प्रियंका ने गाना गा कर मारा स्‍मृति पर ताना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

VIDEO: प्रियंका ने गाना गा कर मारा स्‍मृति पर ताना

कांग्रेस नेत्री और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर ताना कसा है। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने गाना गाकर स्मृति ईरानी पर उनकी डिग्री को लेकर निशाना साधाने का काम किया। प्रियंका ने स्टार प्ल


VIDEO: प्रियंका ने गाना गा कर मारा स्‍मृति पर तानाकांग्रेस नेत्री और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर ताना कसा है। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने गाना गाकर स्मृति ईरानी पर उनकी डिग्री को लेकर निशाना साधाने का काम किया।

प्रियंका ने स्टार प्लस पर एक समय आने वाली पॉपुलर धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तर्ज पर ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी’ कहकर चुटकी ली।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘एक नया धारावाहिक आने वाला है ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी’ उसका ओपनिंग लाइन मैं बताती हूं क्या होगा, ‘क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं। एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं…जिस तरीके से स्मृति ईरानी जी ने हम सबको’ इस लाइन के बाद प्रियंका से कॉन्फ्रेंस में मौजूद एक पत्रकार ने उन्हें एक बार फिर गाना गाने को कहा, इस पर प्रियंका उनसे रिक्वेस्ट करती हैं कि उन्हें बार-बार गाना गाने को न कहा जाए क्यूंकि एक बार ही उन्होंने काफी मुश्किल से गाया है।