अधिक से अधिक संख्या में करें मतदान करें : PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अधिक से अधिक संख्या में करें मतदान करें : PM मोदी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र के महापर्व में लोगों से बड़ी संख्या में हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा कि छठे चरण के मतदान के दौरान लोग अधिक से अधिक संख्या में घरों से बाहर निकलें और वोट डालें। श्री मोदी ने ट्वीट किया,लोकसभा चुन


अधिक से अधिक संख्या में करें मतदान करें : PM मोदी
नयी दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकतंत्र के महापर्व में लोगों से बड़ी संख्या में हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा कि छठे चरण के मतदान के दौरान लोग अधिक से अधिक संख्या में घरों से बाहर निकलें और वोट डालें।
श्री मोदी ने ट्वीट किया,लोकसभा चुनाव का एक और चरण आ गया है। जिन लोगों के लोकसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है, मैं उन सभी से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील करता हूं। मुझे आशा है कि हमारे नौजवान दोस्त रिकॉर्ड संख्या में वोट देने के लिए आयेंगे। उनकी भागीदारी से मतदान और विशेष बन जायेगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में सात राज्यों में 59 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान आज सुबह सात बजे शुरू हो गया। इस चरण में उत्तर प्रदेश की 14, हरियाणा की सभी 10, बिहार, मध्य प्रदेश तथा पश्चिम बंगाल की आठ-आठ, दिल्ली की सभी सात और झारखंड की चार सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इसके साथ ही त्रिपुरा की पश्चिम त्रिपुरा लोकसभा सीट के 168 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान हो रहा है। इस सीट के लिए 11 अप्रैल को मतदान हुआ था लेकिन विपक्षी दलों ने धांधली होने का आरोप लगाते हुए चुनाव रद्द करने की मांग की थी।