वोटर्स ने रखी अनोखी शर्त- स्टांप पेपर पर लिखकर करें वादा, तभी करेंगे वोट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

वोटर्स ने रखी अनोखी शर्त- स्टांप पेपर पर लिखकर करें वादा, तभी करेंगे वोट

नई दिल्ली। पंजाब में नेताओं की वादाखिलाफी से परेशान होकर वहां के मतदाताओं ने उम्मीदवार के सामने अनोखी शर्त रख दी है। वोटरों का कहना है कि उम्मीदवार पहले स्टांप पेपर पर लिख कर वादा करें। इसके बाद ही उनको वोट दिया जाएगा। यह अनोखा मामला पंजाब के तरनतार


वोटर्स ने रखी अनोखी शर्त- स्टांप पेपर पर लिखकर करें वादा, तभी करेंगे वोटनई दिल्ली। पंजाब में नेताओं की वादाखिलाफी से परेशान होकर वहां के मतदाताओं ने उम्मीदवार के सामने अनोखी शर्त रख दी है। वोटरों का कहना है कि उम्मीदवार पहले स्टांप पेपर पर लिख कर वादा करें। इसके बाद ही उनको वोट दिया जाएगा।

यह अनोखा मामला पंजाब के तरनतारन का है। यहां के मतदाताओं में नेताओं को लेकर काफी नाराजगी है। लोगों वोट के बदले गारंटी की मांग कर रहे हैं। नेताओं की तरफ से पहले किए गए वादों के पूरा ना होने से यहां की जनता काफी निराश है। जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय लोगों का कहना है कि अब वे नेताओं की वादाखिलाफी को नहीं सहेंगे। एक मतदाता ने कहा कि जो भी जीते वह हमें यह लिख कर दे कि वह अपने वादे को पूरा करेगा।

इस बारे में पंजाब एकता पार्टी के नेता सुखपाल सिंह खेहरा का कहना है कि हमारी पार्टी ने सबसे पहले इस बात की शुरुआत की थी।

खेहरा ने कहा कि हमने कहा था कि हम जो भी घोषणापत्र तैयार करेंगे वह कानूनी दस्तावेज के समान होगा। हम इलेक्शन कमीशन को यह हलफनामा लिख कर देंगे कि यदि हमने जनता से किए अपने वादे को पूरा नहीं किया तो हमारी मान्यता रद्द कर दो।