संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर भी शांतिपूर्ण चल रहा मतदान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर भी शांतिपूर्ण चल रहा मतदान

नारायणपुर। 17वीं लोकसभा आम निर्वाचन के लिए नारायणपुर जिले के सभी 125 मतदान केन्द्रों समेत नक्सल प्रभावित अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रो पर बिना डर-भय के ग्रामीण मतदाता शांतिपूर्ण मतदान की प्रकिया जारी है। अन्दरूनी इलाकों के मतदान केन्द्रों में भी खासे


संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर भी शांतिपूर्ण चल रहा मतदान
नारायणपुर। 17वीं लोकसभा आम निर्वाचन के लिए नारायणपुर जिले के सभी 125 मतदान केन्द्रों समेत नक्सल प्रभावित अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रो पर बिना डर-भय के ग्रामीण मतदाता शांतिपूर्ण मतदान की प्रकिया जारी  है। अन्दरूनी इलाकों के मतदान केन्द्रों में भी खासे उत्साह के साथ कतारबद्ध होकर  मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है। महिला मतदाता भी घरो से निकल कर मतदान केन्द्रों पर लाईन लगाकर अपनी बारी का इन्तजार करती नजर आ रही हैं। कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 48 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
संवेदनशील मतदान केन्द्रों पर भी शांतिपूर्ण चल रहा मतदान

बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए आज सभी आयु वर्ग के मतदाता मतदान में उत्साहपूर्वक हिस्सा ले रहे है। महिला मतदाताओं ने बताया कि सवेरे-सवेरे सूरज की तपिश कम होती है। इसलिए वह अपना सब घरेलू काम छोड़कर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी एवं लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए अपना कर्तव्य समझ कर मतदान करने आई है। सवेरे से मतदान के लिए लाईन लगनी शुरू हो गयी। तेज धूप में भी लोग अपनी बारी का इन्तजार कर है। जिले के अधिकांश मतदान केन्द्रों पर पुरूषों के मुकाबले महिला मतदाताओं की लम्बी-लम्बी लाईन देखने को मिली। वही बुर्जग महिला मतदाताओं की भी अच्छी खासी तादात मतदान केन्द्रोपर देखी गई।
कलेक्टर एल्मा ने किया मतदान
कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक 48 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कलेक्टर एल्मा लगभग साढ़े 8 बजे मतदान केन्द्र पहुंचकर लाईन में लगकर अपने बारी का इंतजार किया और मतदान किया। मतदान के बाद कलेक्टर ने सेल्फी जोन में सेल्फी ली। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी पी.एस.एल्मा सवेरे-सवेरे नगरीय एवं नगर के समीप संवेदनशील मतदान केन्द्रों माहका, पालकी, बिंजली, गुरिया, करलखा और सिंगोड़ीतराई मतदान केन्द्र का अवलोकन कर वहां की सारी व्यवस्थाओं का जायजा लिया।