मां से करना चाहता था शादी, इनकार करने पर बेटी को कर लिया किडनैप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मां से करना चाहता था शादी, इनकार करने पर बेटी को कर लिया किडनैप

चार बच्चों की मां से शादी के लिए दबाव डाल रहे एक शख्स ने महिला की ही 9 साल की बेटी का अपहरण कर लिया. मंगलवार को इस घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तब जाकर 24 घंटों से भी कम समय में अपहरण की गुत्थी सुलझी. यह सनसनी


मां से करना चाहता था शादी, इनकार करने पर बेटी को कर लिया किडनैप
चार बच्चों की मां से शादी के लिए दबाव डाल रहे एक शख्स ने महिला की ही 9 साल की बेटी का अपहरण कर ल‍िया. मंगलवार को इस घटना का खुलासा हुआ।

पुल‍िस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तब जाकर 24 घंटों से भी कम समय में अपहरण की गुत्थी सुलझी. यह सनसनीखेज घटना राजधानी द‍िल्ली की है।

द‍िल्ली के रोह‍िणी इलाके से अपहरण की गई 9 साल की बच्ची को पुल‍िस ने 12 घंटों में ही ढूंढ ल‍िया. पुल‍िस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को ग‍िरफ्तार भी कर ल‍िया है. यह मामला द‍िल्ली के व‍िजय व‍िहार थाने के पास का है।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले कमलेश को महिला ने घर की मरम्मत के ल‍िए बुलाया था. कमलेश एक दिहाड़ी मज़दूर है और वो यूपी के महुआ जिले का रहने वाला है।

पीड़ित महिला के चार बच्चे हैं. आरोपी कमलेश ने उनकी सबसे छोटी बच्ची का अपहरण किया था. आरोपी कमलेश ने महिला को शादी करने का प्रस्ताव दिया था जिसे महिला ने ठुकरा दिया था. इसी बात का गुस्सा निकालने के लिए कमलेश ने बच्ची का अपहरण कर लिया था।