चौकीदार अपनी ड्यूटी को सही तरीके से अंजाम नहीं दे रहा: अखिलेश यादव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चौकीदार अपनी ड्यूटी को सही तरीके से अंजाम नहीं दे रहा: अखिलेश यादव

रामपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं की नौकरी चोरी हो गई, किसानों को दो


चौकीदार अपनी ड्यूटी को सही तरीके से अंजाम नहीं दे रहा: अखिलेश यादवरामपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं की नौकरी चोरी हो गई, किसानों को दोगुनी आमदनी चोरी हो गई, जीएसटी से व्यापारियों की आमदनी चोरी हो गई, नोटबंदी से रुपये चोरी हो गए। अब वक्त आ गया चौकीदार की चौकी छीन लो।

अखिलेश यादव रविवार को शाहबाद के नई बाजार में गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने 2014 में अच्छे दिन लाने का वादा किया गया था, अब चौकीदार के बहाने से घुस आए हैं। चौकीदार अपनी ड्यूटी को सही तरीके से अंजाम नहीं दे रहा है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी अपने आप को चाय वाला बताते हैं, लेकिन चाय के लिए दूध भी चाहिए। बिना दूध के अच्छी चाय कैसी बनेगी। दूध वाले अब उनको चाय बनाने के लिए दूध नहीं देंगे।