BJP के बड़बोलेपन के खिलाफ लहर: मनमोहन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

BJP के बड़बोलेपन के खिलाफ लहर: मनमोहन

नई दिल्ली। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा है कि बीते 5 साल का कार्यकाल शासन और जवाबदेही में विफलता की एक दुखद कहानी है। मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर सीधा वार करते हुए कहा कि बीते 5 सालों में भारत आर्थिक मंदी की ओर अग्रसर है,


BJP के बड़बोलेपन के खिलाफ लहर: मनमोहन
नई दिल्ली। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा है कि बीते 5 साल का कार्यकाल शासन और जवाबदेही में विफलता की एक दुखद कहानी है।

मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर सीधा वार करते हुए कहा कि बीते 5 सालों में भारत आर्थिक मंदी की ओर अग्रसर है, मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को बेहद खराब हालत में ला दिया है।

उन्होंने कहा, 'मोदी का शासन भारत के युवाओं, किसानों, व्यापारियों और हर लोकतांत्रिक संस्था के लिए सर्वाधिक त्रासदीपूर्ण और विनाशकारी रहा है।'

10 साल तक यूपीए सरकार में प्रधानमंत्री रहे मनमोहन ने कहा कि जो सरकार समावेशी विकास में विश्वास नहीं रखती है, वह वैमनस्य की बलिवेदी पर राजनीतिक अस्तित्व को ले कर चिंतित होती है, उसे बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। प्रतिदिन नए विमर्शों की खोज की जा रही है, यह राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि के दिवालियेपन को दिखाता है।