मोदी जी बीते पांच सालों में हिंदुस्तान के करोड़ों बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया?: राहुल गांधी

 
मोदी जी बीते पांच सालों में हिंदुस्तान के करोड़ों बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया?: राहुल गांधी
राकेश पाण्डेय
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'रडार से बचाने वाले बादल' वाले दावे का मजाक उड़ाया है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा, 'मोदी कहते हैं कि वायुसेना के लोग बैठे थे, बालाकोट की बात चल रही थी, वायुसेना के लोगों ने कहा, बमिंग करना है, वे मेरे (मोदी) पास आए और कहा कि मौसम खराब है।

इसके बाद नरेंद्र मोदी जी वायुसेना के अफसरों से कहते हैं इससे फायदा होगा। बादल में, आंधी में, तूफान में रडार हवाई जहाज को नहीं देख पाएगा।' राहुल ने प्रधानमंत्री के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा, 'अच्छा नरेंद्र मोदी जी जब भारत में बारिश, आंधी-तूफान आता है तो क्या पूरे के पूरे हवाई जहाज रडार से बाहर हो जाते हैं?' राहुल ने मंगलवार को नीमच में मंदसौर की कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा में यह बात कही।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा, 'आपने आम खाना और कुर्ता काटना तो देश के लेागों को सिखा दिया, मगर ये बता दीजिए कि बीते पांच सालों में हिंदुस्तान के करोड़ों बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया। आपने किसानों का साथ देने का वादा किया था, लेकिन मंदसौर में किसानों पर आपकी पुलिस (शिवराज कार्यकाल) ने गोली चलाई, तब आप खड़े नहीं दिखे।

From around the web