क्या था पीएम मोदी के काले बक्से में जांच हो?: कांग्रेस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

क्या था पीएम मोदी के काले बक्से में जांच हो?: कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए 'काले बक्से' पर सवाल उठाया है। शनिवार को पीएम मोदी की कर्नाटक में रैली थी और इसी दौरान उनके हेलिकॉप्टर से काले रंग का बक्सा उतारा गया था। रविवार को कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर इस पर


क्या था पीएम मोदी के काले बक्से में जांच हो?: कांग्रेसकांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गए 'काले बक्से' पर सवाल उठाया है। शनिवार को पीएम मोदी की कर्नाटक में रैली थी और इसी दौरान उनके हेलिकॉप्टर से काले रंग का बक्सा उतारा गया था।

रविवार को कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर इस पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने इस काले बक्से को लेकर कई सवाल उठाए और जांच की मांग की है।

आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की चित्रदुर्ग की रैली में अनोखा दृश्य देखने को मिला। प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर में थे। वायुसेना का हेलिकॉप्टर था। प्रधानमंत्री के साथ हेलिकॉप्टर में वायुसेना एवं एसपीजी के अधिकारी होते हैं। चित्रदुर्ग में पीएम के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का प्राइवेट बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट गाड़ी में रखवाया गया जो एकदम से वहां से चली गई।

आनंद शर्मा ने कहा कि इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि इस मामले की फौरन जांच हो। कांग्रेस ने कहा कि हम जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं हमारी जांच होती है क्या देश के प्रधानमंत्री की नहीं होनी चाहिए। इसकी जांच होनी चाहिए कि उस बक्से के अंदर क्या था। इसका खुलासा होना चाहिए कि उसके अंदर क्या था और वह बक्सा कहां गया? आनंद शर्मा ने कहा कि देश की जनता को यह जानने का आधिकार है।