ससुर ने बहू से खाना मांगा तो बेटे ने पीट-पीटकर कर मार डाला!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ससुर ने बहू से खाना मांगा तो बेटे ने पीट-पीटकर कर मार डाला!

बड़वानी। जिले के कल्याणपुर में बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने खाना खाने को लेकर हुए विवाद में अपने पिता की जान ले ली। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पिता की हत्या


ससुर ने बहू से खाना मांगा तो बेटे ने पीट-पीटकर कर मार डाला!
बड़वानी। जिले के कल्याणपुर में बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने खाना खाने को लेकर हुए विवाद में अपने पिता की जान ले ली।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पिता की हत्या करने के बाद से ही बेटा फरार है। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें बना दी हैं। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार रिश्तों को तारतार करने वाले घटनाक्रम में अपनी पत्नी से पिता द्वारा खाना मांगने को लेकर पुत्र संजय गुस्से में आ गया कि उसने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के अनुसार रात 12 बजे ससुर ने अपनी बहू से खाना मांगा तो बेटा गुस्से में आ गया और इतनी रात को खाना मांगने को लेकर विवाद करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने पास में ही रखा डंडा उठाकर पिता को पीटना शुरू कर दिया।

पिता की हत्या के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।