जब राजदीप सरदेसाई से ममता बोलीं- आप लोग तो नरेंद्र मोदी के पूरे दलाल बन गए हैं...

 
जब राजदीप सरदेसाई से ममता बोलीं- आप लोग तो नरेंद्र मोदी के पूरे दलाल बन गए हैं...
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बेहद आक्रामक रवैया अख्तियार किया हुआ है। वहीं, बीजेपी ने भी राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी लगातार पश्चिम बंगाल में डटे हुए हैं, लगातार रैलियां कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में इंडिया टुडे ग्रुप से बातचीत के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया।

इंडिया टुडे ग्रुप के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई के साथ पदयात्रा के दौरान बातचीत में ममता ने पीएम मोदी को झूठा करार देते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि सात चरण में चुनाव कराया गया हो।

ममता ने निर्वाचन पर आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी को मदद करने के लिए सात फेज में चुनाव कराया जा रहा है। वहीं, जय श्रीराम नारे के विवाद पर उन्होंने कहा कि ये नारा नरेंद्र मोदी को फिट करता है, लेकिन हमारे लिए जय हिंद स्लोगन है। हमारा नारा है वंदे मातरम् जिसे हम बोलेंगे।

इस बीच इस पूरे इंटरव्यू के एक हिस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में ममता बनर्जी ने दिल्ली की राष्ट्रीय मीडिया पर निशाना साधते हुए राजदीप सरदेसाई से कहा कि आप लोग तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूरे दलाल बन गए हैं। ममता ने कहा कि इसके लिए मुझे माफ करिएगा। उन्होंने नेशनल मीडिया के मुकाबले क्षेत्रिय मीडिया को काफी महत्वपूर्ण बताया।

From around the web