जब राहुल गांधी को क्लीन चिट तो मुझ पर प्रतिबंध क्यों: आजम खां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जब राहुल गांधी को क्लीन चिट तो मुझ पर प्रतिबंध क्यों: आजम खां

लखनऊ। सपा-बसपा गठबंधन के रामपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी और पूर्व मंत्री आजम खां ने चुनाव आयोग के फैसले पर सवालिया निशान लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जो आरोप लगाए थे, ठी


जब राहुल गांधी को क्लीन चिट तो मुझ पर प्रतिबंध क्यों: आजम खां
लखनऊ। सपा-बसपा गठबंधन के रामपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी और पूर्व मंत्री आजम खां ने चुनाव आयोग के  फैसले पर सवालिया निशान लगाया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जो आरोप लगाए थे,  ठीक उसी तरह की बात मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिसंबर 1992 में यूपी के तत्कालीन सीएम को लेकर कहे थे। राहुल गांधी को तो चुनाव आयोग ने क्लीन चिट दे दी है, फिर मेरे उपर बैन क्यों लगाया गया।

चुनाव आयोग का 48 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद आजम खां शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे कथन और राहुल गांधी के कथन में फर्क क्या है, लेकिन चुनाव आयोग का रवैया मेरे बयान को लेकर पक्षपातपूर्ण रहा। 

आजम खां ने कहा कि राहुल गांधी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जो आरोप लगाया थे, उसे चुनाव आयोग ने गलत नहीं माना है। इसका मतलब तो यही हुआ कि राहुल गांधी ने अमित शाह पर जो आरोप लगाए हैं वह सच है।