जब नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जब नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता...

नई दिल्ली। बिहार के वैशाली जिले में एक नीलगाय को जिंदा दफन कर दिया गया था और अब इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफन किया गया। इस वीडियो पर सेलेब्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहि


जब नीतीश सरकार पर भड़कीं रवीना टंडन और ईशा गुप्ता...
नई दिल्ली। बिहार के वैशाली जिले में एक नीलगाय को जिंदा दफन कर दिया गया था और अब  इस घटना का एक वीडियो  भी सोशल मीडिया  में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि नीलगाय को जिंदा दफन किया गया। इस वीडियो पर सेलेब्स ने भी कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, वह इनह्यूमन (अमानवीय) है। मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों (कर्मा) का फल जरूर भोगने को मिलेगा।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'यकीन मानिए, मैं यह बिल्कुल देखना नहीं चाहती हूं, लेकिन हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं।'

बता दें कि बिहार में फसल सुरक्षा को देखते हुए राज्‍य सरकार ने नीलगायों को मारने का आदेश दिया है। इस आदेश के आने के बाद वैशाली में ही सिर्फ चार दिनों के अंतराल में 300 से ज्यादा नीलगायों को मारा जा चुका है। वन विभाग ही इस काम को अंजाम दे रहा है।