किचन से बल्ब हटाया तो ससुर ने बहू का गला रेता

 
किचन से बल्ब हटाया तो ससुर ने बहू का गला रेता
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पहाडग़ंज इलाके में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. सास-बहु का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि इसमें ससुर भी कूद गया और फिर उसने अपनी ही बहू का गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी खुद ही पुलिस थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृतका की पहचान नीरज देवी के तौर पर हुई है. वहीं आरोपी का नाम भगत राम है.
हत्या के पीछे झगड़े की वजह भी चौंकाने वाली रही. बढ़ते बिजली के बिल का मुद्दा इस कदर गर्माया कि बहू नीरज ने किचन का बल्ब हटा दिया. इस दौरान सास हुकुम देवी के पति भगत राम भी बहस में पड़ गए. गुस्साए हुकुम राम ने ऐसे में किचन से ही चाकू उठाया और नीरज का गला रेत दिया. नीरज की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि 65 साल का भगत राम खून से सने कपड़े पहने ही पुलिस स्टेशन में पहुंचा और अपना जुर्म कबूल लिया. आरोपी ने बताया कि उसकी बहू नीरज आए दिन हुकुम देवी और उससे झगड़ा करती रहती है. इसके चलते वह लंबे समय से परेशान चल रहे थे.
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका नीरज के उसके पति दर्शन से भी अच्छे संबंध नहीं थे. वह पूरे परिवार से झगड़ा करती थी और कई बार धमकियां भी देती थी. जिसके कारण पूरे परिवार में तनाव का माहौल था. भगत ने कहा कि नीरज कई बार घर की सीढिय़ों, किचन और बाथरूम के बल्ब निकाल देती थी. वह ऐसा इसलिए करती थी ताकि सास और ससुर परेशान रहें.
वहीं मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि नीरज को हमेशा से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग प्रताडि़त करते रहे हैं और उसके साथ गलत व्यवहार व मारपीट जैसी हरकतें पहले भी सामने आई हैं. इसी के चलते अब उसकी हत्या कर दी गई है.

From around the web