जब कांग्रेस अध्यक्ष की गोद में बैठी मासूम बच्ची बोलीं- ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’

 
जब कांग्रेस अध्यक्ष की गोद में बैठी मासूम बच्ची बोलीं- ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों केरल के तीन दिन के दौरे पर हैं। इस मौके पर उन्होंने रविवार को केरल के कोझिकोड में एक रोड शो किया।

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने एक छोटी बच्ची को अपने गोद में उठाकर प्यार भी किया। इस दौरान बच्ची ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के गोद में से ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्ची कांग्रेस अध्यक्ष के गोद में बैठी हुई है। इस दौरान बच्ची ने मासूमियत के साथ ‘राहुल गांधी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। जिसके बाद राहुल गांधी बच्ची को दुलारते हुए किस किया। इस पूरे वाकये का वीडियो ऑल इंडिया महिला कांग्रेस सहित कई लोगों ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी ने शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रोड शो किया था। इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के लिए उनका प्रचार अभियान ‘झूठ, जहर और घृणा’ से भरा हुआ था जबकि कांग्रेस सच्चाई, प्यार और लगाव के साथ खड़ी थी।

From around the web